OMG जब इस महिला टीचर ने बनाया 11 साल के मासूम को अपना शिकार उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नही सकते ?

0
466

हम सभी कहते है अपने छोटे बच्चो को समझाते रहते है कि गलत काम नही करना चाहिए लेकीन जब यही काम कोई बड़ा करदे तो क्या करना चाहिए आप ही सोचिये अब आप सोच रहे होन्गे आज हम आपको यह सब क्यों बता रहे है तो आपको बता दे कि आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे है उसे सुन कर आप भी अपने आखों लपर विश्वाश नही करेंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है जी हा जब एक महिला टीचर ने 11 साल के मासूम को बनाया अपना शिकार उसके बाद जो हुआ आप सोच भी नही सकते ?

आपको भी पता होगा कि आज कल बच्चों को ज्यादा तर सेक्सुअल का शिकार बनाया जा रहा है और यह सब हमारे लिए एक सोचने वाली बात है कि बच्चो के खिलाफ हो रहे इन सब चीजो को आखिर रोका कैसे जाये ? खैर अब आपको बताते है आज कि घटना के बारे में दरसल आपको बताते दे कि एक ट्यूशन टीचर ने जब 11 साल के मासूम को ही बना लिया अपना शिकार महिला टीचर रोज बच्चे को ट्यूशन पढाने उसके घर जाती थी और उस बच्चे को इस महिला ने अपने हवस का शिकार बना लिया ?

महिला ने बच्चे का पहले यौन शोषण किया उसके बाद बच्चे को धमकी भी दे दिया कि अगर यह बात किसको बताया तो बहुत बुरा होगा अब वह 11 साल का मासूम बच्चा भी डर गया अब वो आखिर करे भी तो क्या करें | और आपको बता दे कि आज कल हमारे देश में ऐसे गुनाहों कि संख्या कई गुना बढती ही जा रही है और इसी लिए हमें भी सजक हो जाना चाहिए कि जब भी हम अपने बच्चे को ट्यूशन भेज रहे हो तो हमारी जिम्मेदारी है कि कही उसके साथ कुछ गलत तो नही हो रहा ?

और आपको जानकर यह खुशी होगी कि आज कल हमारी मिडिया भी इन सब चीजो के लेकर कुछ ज्यादा सतर्क हो चुकी है और इसलिए वह अब हर गाँव में पता करने कि कोशिश करती है कि कही ये सब गाओ में भी तो नही हो रहा ? आपको बता दे कि अपराधी अपने बच्चों के साथ यौन शोषण करते है जिसे मेडिकल के भाषा में पीडोफिलिया का मरीज कहते है और ऐसे लोगो को बच्चो के साथ शारीरिक संबंध बनाने में बहुत मजा आता है इसलिए वे किसी भी हद तक जा सकते है और इसलिए हमें सतर्क रहना कि हम अपने बच्चो को कहा भेज रहे है |