अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में रमजान के दौरान हिन्दुओ को नहीं दिया जा रहा खाना

0
187

AMU अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हॉस्टल कैंटीन में  रमजान के महीनो में  हिन्दुओ को खाना और नाश्ताअ परोसने की खबर सामने आ रही है, जो विवाद सोशल मिडिया पर जोर पकड़ता जा रहा है और लोग बड़े जोरो से फेसबुक और ट्विटर पर इसका विरोध कर रहे है कुछ लोगो ने HRD मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर जी से इस मामले मे संज्ञान लेने के लिए कहा है….

ये मुद्दा तब सामने आया जब दिल्ली हाई कोर्ट के एक वकील प्रशांत पटेल ने ट्विटर पर ट्वीट कर के कहा की मुझे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने कहा की AMU में गैर मुस्लिम छात्रों को नाश्ता और दोपहर का खाना नहीं दिया जा रहा रमजान का बहाना बना कर.. AMU में सभी धर्मो के छात्र पढ़ते है लेकिन केवल एक धर्म की भावनाएँ आहात ना हो उसलिये बाकी धर्मो के बच्चो को भूखा रखना कहा का न्याय है..

लेकिन इस मुद्दे पर पर देश की इलेक्ट्रोनिक मिडिया पूरी तरह शांत है क्यूंकि ये मुद्दा हिन्दुओ के खिलाफ हो याद हो सभी को की शिवसेना के नेता ने रमजान के महीनो में जब दुर्व्यवहार करने वाले मुस्लिम व्यक्ति को रोटी खिलाई थी तो मिडिया कितना रोई थी उस व्यक्ति के अधिकारों का हवाला देकर लेकिन अब जब हिन्दुओ के मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है तो ये मिडिया चुप बैठी है..

सभी से आग्रह है की अपनी आवाज इसके खिलाफ बुलंद करे और इसका सोशल मिडिया पर कड़ा विरोध करें