ऑफिस के बाथरूम में इन्टरनेट खोल कर ये काम करते है युवा, सर्वे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

0
323

मुंबई:- एक बड़ी नामी कंपनी के HR मेनेजर द्वारा ऑफिस में कराये गए सर्वे में एक चौकाने वाली जानकारी सामने आई है..!! जिसमे लोगो से पूछा गया था की आप ऑफिस में खाली समय में क्या करते है जिसमे ब्राउज़िंग, व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल, चैटिंग करना साथ साथ गन्दी विडियो देखने जैसे आप्शन भी थे, जिसका जवाब वहां के कर्मचारियों ने दिया जिसके अधर पर एक चुकाने वाला खुलासा हुआ है, आइये आपको बताते है आगे की लोग क्या करते है बाथरूम में..!!

सर्वे में खुलासा ये हुआ है की खाली समय में आज का युवा मोबाइल निकाल कर इन्टरनेट का इस्तेमाल करने लगता है लेकिन इतना ही युवा बाथरूम में भी स्मार्टफोन में इन्टनेट का इस्तेमाल करने लगता है, आज के समय में ऑफिस हो, घर हो या कहीं घुमने गए हो लेकिन स्मार्टफोन का मोह किसी से नहीं छूटता, बस मोबाइल की घंटी बजने की देर रहती ही युवा झट से फोन उठाकर इस्तेमाल करना शुरू कर देता है..!!

ऑफिस में किये सर्वे में ये भी खुलासा हुआ है की वाशरूम में जाने के बाद युवा अपने हाथ नहीं धोते, हाईजिन एक्सपर्ट डोक्टर लीसा एक्रेले कहती ही की वाशरूम के इस्तेमाल के बाद हमारे हाथ पर लाखो प्रकार के बेक्टेरिया उत्प्पन हो जाते है, एक रिसर्च के मुताबिक टॉयलेट के इस्तेमाल के बाद लोगो के हाथो पर तक़रीबन 200 मिलियन बेक्टेरिया जमा हो जाते है जो लोगो के स्वास्थ के लिए बहुत हानिकारक होते है..!! आगे देखिये और क्या क्या हुआ है खुलासा..

5 हजार लोगो पर हुए सर्वे में सर्वे करने वाली कंपनी ने वहां के कर्मचारियो ने बाथरूम से जुड़े सवालो का जवाब देते हुए कहा की जिससे चौकाने वाली जानकारियां सामने आई है.! लगभग 13 प्रतिशत लोग बाथरूम में केंडीक्रश गेम खेलने लगते है, 43 प्रतिशत लोग बाथरूम में व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल करते है वही लगभग 10 प्रतिशत लोग बाथरूम में गन्दी फिल्मे भी देखते है..!!